Sex Power Kaise Badhaye

Sex Power Kaise Badhaye

सेक्स पाॅवर कैसे बढ़ायें

Sambhog Kaise Kiya Jata Hai, Sambhog Vashikaran Mantra, Sex Power Kaise Badhaye

हर व्यक्ति के जीवन में एक ऐसा पल आता है कि जब वह उम्र में परिपक्व हो जाता है और विवाह के पश्चात संभोग लायक हो जाता है। कहने का अभिप्राय है कि सेक्स, संभोग और कामवासना इससे इंसान अछूता नहीं रह सकता। स्त्री हो या पुरूष उम्र के एक पड़ाव में आकर संभोग करते ही करते हैं। हमारे हिंदू समाज में विवाह के पश्चात ही संभोग को अहमियत दी गई है। कुल मिलाकर संभोग करना इंसान की अहम आवश्यकता भी है।
संभोग को यूं तो संतान उत्पत्ति का विकल्प माना गया है, जोकि सही भी है। बिना संभोग के संतान पैदा नहीं हो सकती। लेकिन यह भी सच है कि केवल संतान उत्पत्ति के उद्देश्य से किया गया संभोग वास्तविक आनंद नहीं दे पाता, यह केवल औपचारिकता रह जाती है। सही और उत्तम संभोेग तो वह होता है जिसमें स्त्री और पुरूष दोनों को असीम तृप्ति व आनंद की प्राप्ति हो। दोनों की संतुष्टी ही संभोग की सही परिभाषा है। लेकिन शादी वे पूर्व बचपन में की गई गलतियों के कारण आई सेक्स कमजोरी या यौन विकार के कारण व्यक्ति सही से संभोग नहीं कर पाता, जिस कारण दूसरा पार्टनर अधूरा रह जाता है। उसकी काम-संतुष्टि पूरी नहीं हो पाती। इसलिए संभोग का पूरा आनंद पाने के लिए जरूरी है कि विवाह से पूर्व ही अपनी सेक्स कमजोरियों को दूर कर लिया जाये।

आप यह हिंदी लेख Sambhog.co.in पर पढ़ रहे हैं..

सेक्स कमजोरी दूर करने के देसी उपाय-

Sex Power Kaise Badhaye

1. शादी से पहले व शादी के बाद की कमजोरी के लिए गाजर बहुत ही लाभकारी है। इनसे शक्ति बढ़ती है। शहद में डाला हुआ गाजरों का मुरब्बा तो बहुत ही लाभकारी है।

2. बढ़िया गाजरों को छीलकर भीतर की गुठली निकाल लें। फिर कद्दूकस कर लें। 1 किलो कद्दूकस की हुई गाजरों में 1 किलो गाय का दूध डालकर पकायें। खूब अच्छी प्रकार पक कर गल जाने एवं दूध शुष्क हो जाने पर उतार कर रख लें। इसके बाद कढ़ाई में शुद्ध देसी घी 400 ग्राम डालकर गर्म करें और फिर गाजरों का मावा इसमें भून लें। इसको इतना भूनें कि अच्छी तरह लाल हो जाये। तत्पश्चात् मिश्री आधा किलो डालकर अच्छी प्रकार मिलायें एवं निम्नलिखित औषधियाँ मिला लें-
गिरी बादाम 50 ग्राम, गिरी अखरोट 25 ग्राम, पिस्ता 25 ग्राम, फिन्दक 25 ग्राम, गिरी चिरौंजी 25 ग्राम।
हलवा तैयार करें। यह वीर्य को गाढ़ा करता है व वीर्य बढ़ाता है। शुक्रकीट पैदा करता है। शादी से पहले व शादी के बाद की कमजोरी में लाभदायक है।

3. सीता सुपारी, जड़पान प्रत्येक 10 ग्राम, जायफल 3 ग्राम, अफीम 1 ग्राम। इन सब औषधियों को कूट-पीसकर पान के रस के साथ खरल करें। फिर पोस्त के शीरे में खरल करें। फिर गाजर के पानी के शीरे से खरल करके चने के आकार की गोलियाँ बना लें।
संभोग से पूर्व एक गोली मामूली गर्म दूध से खायें। शादी से पहले व शादी के बाद की कमजोरी में लाभदायक है।

यह भी पढ़ें- धात रोग

4. पीपल के फल, जड़, छाल और कोंपले। चारों को आधा किलो गाय के दूध में पकायें। पक जाने पर दूध को छान लें तथा उसमें शहद 10 ग्राम, मिश्री या शक्कर 20 ग्राम मिलाकर पी लें। लगातार 90 दिन तक इसका प्रयोग करने से संभोगशक्ति प्रबल हो जाती है।

5. सफेद प्यास का रस 10 मि.लि. तथा मधु 6 ग्राम प्रतिदिन दोनों समय चाटने से कामशक्ति बहुत बढ़ जाती है।

6. सिंघाड़ा 50 ग्राम, सालब मिश्री, बादाम की गिरी, खरबूजे के बीजों की गिरी, शकाकुल व छुहारे प्रत्येक 50-50 ग्राम चूर्ण कर लें। 5 ग्राम चूर्ण मामूली गर्म दूध के साथ प्रयोग करें। शादी से पहले व शादी के बाद की कमजोरी में लाभदायक है।

7. शुद्ध कुचला का चूर्ण 100 ग्राम, काली मिर्च 50 ग्राम, पीपली 50 ग्राम, अम्बर अशहब 10 ग्राम। रसपान के साथ 2 दिन लगातार खरल करके चने के बराबर गोलियाँ बना लें। प्रतिदिन एक गोली सुबह दूध के साथ लें। बलगमी रोगों में लाभदायक है। शादी से पहले व शादी के बाद की कमजोरी का सफल उपचार है।

Sambhog Kaise Kiya Jata Hai

Sex Power Kaise Badhaye

8. केंवाच के बीज, गोखरू, उटंगन के बीज समान मात्रा में लेकर चूर्ण बना लें। 10 ग्राम चूर्ण खाकर ऊपर से मिश्रीयुक्त गर्म दूध पियेें। कामशक्ति के लि परम हितकारी है।

9. शिलाजीत असली 30 ग्राम, गोंद कीकर 10 ग्राम, मिश्री 40 ग्राम। अर्क गुलाब की सहायता से चने के बराबर गोलियाँ बना लें। एक गोली संभोग से पूर्व गर्म दूध के साथ प्रयोग करें। शादी से पहले व शादी के बाद की कमजोरी में लाभप्रद है।

10. सोंठ 100 ग्राम पानी में भिगो दें। प्रत्येक 12 घण्टे बाद पानी बदल दिया करें। तीन दिन ऐसा ही करें। चैथे दिन शुष्क करके बारीक पीस लें। यह चूर्ण 100 ग्राम, सुरन्जान शीरी सफेद 100 ग्राम, सफेद चीनी 200 ग्राम। प्रतिदिन रात को सोते समय 6 से 9 ग्राम दूध से लें। इससे बहुत ताकत पैदा होती है। कमरदर्द के लिए लाभदायक योग है।

11. उड़द की धुली हुई दाल 20 ग्राम पीसकर घी 10 ग्राम और शहद 5 ग्राम मिलाकर चाटें। ऊपर से मिश्री मिला दूध पियें। 90 दिन में इसके प्रयोग से मनुष्य अश्व की भांति शक्तिशाली हो जाता है।

यह भी पढ़ें- शीघ्रपतन

12. बहुफली चूर्ण 3 ग्राम दूध के साथ सुबह-शाम 8 दिन तक खाने से शादी से पहले व शादी के बाद की कमजोरी दूर हो जाती है।

13. असगन्ध, शतावर, सफेद मूसली और कौंच के बीज बराबर-बराबर लेकर चूर्ण करके 1-1 चम्मच सुबह-शाम सुखोष्ण दूध के साथ प्रतिदिन प्रयोग करते रहने से नपुंसक भी पुंसक हो जाता है।

सेक्स समस्या से संबंधित अन्य जानकारी के लिए इस लिंक पर क्लिक करें..http://chetanclinic.com/

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *