Sex Ke Prashn Par, Yeh 5 Jhooth Blote Hain Purush सेक्स के प्रश्न पर ये 5 झूठ बोलते हैं पुरूष

Sex Ke Prashn Par, Yeh 5 Jhooth Blote Hain Purush सेक्स के प्रश्न पर ये 5 झूठ बोलते हैं पुरूष

ये 5 झूठ-

हाल ही में एक संस्था ने एक सर्वे किया कि भारतीय पुरुष सेक्स को लेकर क्या-क्या झूठ बोलते हैं? उन्होंने सर्वे के बाद 5 टॉपिक की एक लिस्ट तैयार की और बताया की ज्यादातर भारतीय पुरुष सेक्स के बारे में यह 5 झूठ बोलते हैं।

आइए जानते हैं, कौन से हैं वो 5 झूठ –

Sex Ke Prashn Par, Yeh 5 Jhooth Blote Hain Purush

1. मैंने कभी किसी लड़की, महिला के अंगों को देखने का प्रयास नहीं किया :
यदि आप किसी पुरुष से सीधे पूछेंगे कि क्या तुमने किसी महिला के अंग देखने के प्रयास किए हैं, तो उस आदमी की आंखें झुक जाएंगी और वह सबसे पहले यही कहेगा कि नहीं, कभी नहीं। मैंने किसी लड़की को उस नज़र से नहीं देखा। जबकि आदमी ऐसा किए बिना नहीं रहता है।

ये लेख संभोग पर आधारित है..

आप यह आर्टिकल sambhog.co.in पर पढ़ रहे हैं..

2. अगर कोई लड़की अकेले में मिल जाए तो क्या तुम उसे ‘किस’ करोगे? :
यदि इस सवाल पर कोई पुरुष ‘नहीं’ कहता है, तो समझ लीजिए कि वह झूठ बोल रहा है, क्योंकि ऐसे समय में पुरुषों के अंदर की मानसिकता उन्हें संभोग के लिए उकसाती है और कई बार वे खुद को ऐसा करने से रोक ही नहीं पाते।

Sex Ke Prashn Par, Yeh 5 Jhooth Blote Hain Purush

3. मैं हस्तमैथुन नहीं करता :
यदि आप किसी पुरुष से सवाल करते हैं कि क्या तुम हस्तमैथुन करते हो और जवाब अगर ‘नहीं’ में मिले, तो समझ लीजिए वह झूठ बोल रहा है या सच बात बताना नहीं चाहता, क्योंकि अधिकांश पुरुष हस्तमैथुन करते हैं।
अधिकांश लोग हस्तमैथुन को गलत निगाह से देखते हैं। लिहाजा जो पुरुष हस्तमैथुन करते हैं, वे अपनी बात लोगों से बताने में झिझकते हैं और फिर कोई दोस्त ही क्यों न पूछे उनका जवाब ‘नहीं’ में ही होता है। आपको यह जानकर आश्चर्य होगा कि केवल पुरुष ही नहीं, वरन महिलाएं भी हस्तमैथुन करती हैं।

इसे भी पढ़ें- धातु रोग

4. मुझे ओरल मैथुन नहीं पसंद :
किसी भी पुरुष से अगर यह सवाल करें कि उसे ओरल संभोग कैसा लगता है, अगर जवाब ‘नहीं’ में मिले तो समझ लें कि वह झूठ बोल रहा है, क्योंकि अधिकांश पुरुषों को ओरल मैथुन पसंद होता है। कामसूत्र की किताब में भी कहा गया है कि पुरुषों को ओरल सेक्स सबसे ज्यादा पसंद होता है और वे उसके लिए हमेशा उत्सुक रहते हैं।

ये लेख संभोग पर आधारित है..

5. महिलाओं का ऊपरी हिस्सा अच्छा नहीं लगता :
यदि कोई पुरुष कहे कि उसे महिलाओं के स्तनों में कोई दिलचस्पी नहीं है, तो यह एक सफेद झूठ है। कामसूत्र में वात्स्यान ने भी बताया है, कि मैथुन के मामले में पुरुष सबसे पहले महिलाओं के ऊपरी हिस्से को देखकर ही आकर्षित होते हैं।

सेक्स से संबंधित अन्य जानकारी के लिए इस लिंक पर क्लिक करें..http://chetanclinic.com/

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *