Sambhog Ke Samay Striyan Chahti Hain Ye 10 Baatein सम्भोग के समय स्त्रियां चाहती हैं ये 10 बातें

Sambhog Ke Samay Striyan Chahti Hain Ye 10 Baatein सम्भोग के समय स्त्रियां चाहती हैं ये 10 बातें

सम्भोग के समय स्त्रियों की ख्वाहिशें

सेक्स एक नेचुरल प्रक्रिया है। पुरुष और महिला दोनों में सेक्स या मैथुन के प्रति बराबर की चाह होती है। आमतौर पर भारतीय महिलाएं सम्भोग को लेकर उतना उत्साहित नहीं होतीं, लेकिन अगर आप कुछ रोमांचक करते हैं तो महिलाओं के मन में सेक्स के प्रति उत्सुकता पैदा होकर दोनों को सेक्स का बराबर आनंद मिलता है।

हाल ही में हुए एक सर्वे में सेक्स से जुड़ी ऐसी बड़ी बातें सामने आई हैं, जिनके करने से महिलाऐं उत्तेजित हो जाती हैं। सेक्स एक्सपर्ट्स द्वारा बताए गए 10 सेक्स के बड़े सीक्रेट्स हम आपको बता रहे हैं, जिसे जानकर आप अपने पार्टनर को सेक्स का भरपूर आनंद दे पाएंगे।

1- सम्भोग करते समय सिर्फ सम्भोग पर ही ध्यान हो :
सम्भोग करते समय सबसे जरूरी बात है कि आपका पूरा ध्यान सेक्स यानी सहवास पर ही हो। महिलाएं आपके प्यार को महसूस करना चाहती हैं, तो आप उन्हें अपने प्यार का अहसास कराएं। जीभ के अगले भाग से नाजुक अंगों को स्पर्श करना महिलाओं को खूब भाता है।

2- सेक्स से पहले फोरप्ले करें :
सेक्स करने से पहले अपने पार्टनर को तैयार करने के लिए फोरप्ले बेहद जरूरी है। एक सर्वे में महिलाओं ने बताया कि फोरप्ले की उत्तेजना का आनंद उन्हें बेहद पसंद है, इसलिए पुरुषों को फोरप्ले के दौरान कुछ नया और रोमांचक करना चाहिए।

Sambhog Ke Samay Striyan Chahti Hain Ye 10 Baatein

Sambhog Ke Samay Striyan Chahti Hain Ye 10 Baatein

3- महिलाओं के नाजुक अंगों को कष्ट ना दें :
महिलाएं नाजुक होती हैं, इसलिए वो चाहती हैं कि उनके नाजुक अंगों को तकलीफ ना हो। इसलिए आप अपनी जीभ और उँगलियों का सहारा लेकर उत्तेजना पैदा कर सकते हैं, जिससे आपकी पार्टनर को दर्द होगा, लेकिन मीठा।

4- सेक्स पोजीशन का अपना मजा है :
सेक्स को कला भी माना जाता है। सेक्स के लिए कई सेक्स पोजीशन भी बनाए गए हैं। हर सेक्स पोजीशन का अपना एक अलग मजा है, इसलिए सेक्स पोजीशन का ख्याल रखना बेहद जरूरी है। जब महिला, पुरुषों के ऊपर आकर सेक्स करती हैं, तो दोनों को आनंद आता है। सर्वे के मुताबिक महिलाओं को डॉगी स्टाइल भी अच्छा लगता है।

आप यह आर्टिकल Sambhog.co.in पर पढ़ रहे हैं..

5- यह तरीके भी कारगर हैं :
सर्वे में शामिल बेहद कम महिलाओं ने माना की वो नॉर्मल सेक्स से संतुष्ट होती हैं। 90 फीसदी से ज्यादा महिलाओं ने बताया कि सेक्स के दौरान अपने पार्टनर द्वारा मुख का भी इस्तेमाल किए जाने के बाद वो संतुष्ट हो जाती हैं। ज्यादातर युवा महिलाओं का मानना था, कि वे अपने पार्टनर से चाहती हैं, कि वे सेक्स के दौरान अपने हाथ और मुंह का भी ज्यादा इस्तेमाल करें।

6- जल्दबाजी ना करें :
सर्वे के मुताबिक ज्यादातर महिलाएं चरम सीमा तक पहुंचने के लिए 10 से अधिक मिनट लेती हैं। इसलिए हड़बड़ी ना दिखाते हुए अपने पार्टनर को धीरे-धीरे चरम सीमा तक ले आएं।

7- ऐसे भी उत्तेजित करें :
सर्वे के मुताबिक महिलाओं के नाजुक अंगों के अलावा भी कुछ ऐसे अंग होते हैं, जिन्हें छूने पर महिलाओं की उत्तेजना बढ़ जाती है। हर महिला के मुताबिक यह अंग अलग-अलग हो सकते हैं। कुछ महिलाओं को कान की लू को चूमना अच्छा लगता है, तो किसी को पीठ को सहलाना और चूमना।

8- पार्टनर सेक्स के लिए तैयार है क्या देखें :
महिला जब बेहद ज्यादा उत्तेजित हो जाती हैं, तभी आप सहवास की शुरुआत करें। महिला सहवास के लिए रेडी है या नहीं यह पहचानना बेहद जरूरी है। अगर आप यह जान जाते हैं, तो आधी जंग ऐसे ही जीत जाते हैं।

Sambhog Ke Samay Striyan Chahti Hain Ye 10 Baatein

9- वातावरण अनुकूल हो :
सेक्स के समय कमरे का तापमान अनुकूल हो तो दोनों को सेक्स का बराबर आनंद आता है। सर्वे में शामिल औरतों ने बताया की मर्दों के ठंडे पांव की वजह से उनकी उत्तेजना कम हो जाती है, इसलिए सेक्स के समय वातावरण ना ज्यादा ठंडा रखे ना गरम

10- महिला चरम सीमा पर ना पहुंचे तो यह करें :
सेक्स में ऐसा कई बार होता है कि महिला चरम सीमा तक नहीं पहुंच पाती हैं। लेकिन ऐसा मर्दों की बदौलत नहीं, बल्कि थकान और अधिक मेहनत करने की वजह से हो सकता है। ऐसे में पुरुषों को सहवास जारी रखने की बजाए, खेल खत्म कर देना चाहिए। महिला की इच्छा हो, तो पुरूष अपने हाथों और उँगलियों से उन्हें संतुष्ट कर सकते हैं।

सेक्स से जुड़ी किसी भी जानकारी के लिए इस लिंक पर क्लिक करें..http://chetanonline.com/

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *