Jurab Pehan Kar Sambhog Karen Aur Le Doguna Anand जुराब पहन कर संभोग करें और लें दोगुना आनंद

Jurab Pehan Kar Sambhog Karen Aur Le Doguna Anand जुराब पहन कर संभोग करें और लें दोगुना आनंद

जिंदगी को खुशनुमा बनाने के लिए जरूरी है सम्भोग…

ये तनाव कम करता है…
आपको खुश रखता है…
और आपके जीवन को एक जीने की वजह देता है।

लेकिन ये सारी चीजें तब होती हैं, जब आपको इसमें पूरी तरह से संतुष्टि मिले और आपका पार्टनर आपके प्रति वफादार हो। फिर भी कई बार लोग एक-दूसरे के प्रति वफादार होते हैं, तब भी उन्हें सेक्सलाइफ में संतुष्टि नहीं मिलती।

ऐसा क्यों..?

ऐसा कई कारणों से होता है और हर कारण अलग-अलग स्थितियों पर निर्भर करते हैं। ये सारे कारण तो किसी सेक्सोलॉजिस्ट से मिलकर ही हल हो सकते हैं। फिर भी अगर आपको अपनी सम्भोग जीवन में संतुष्टि चाहिए तो इस लेख में दिया गया उपाय अपनाइए।

Jurab Pehan Kar Sambhog Karen Aur Le Doguna Anand

सोते समय पहनने हैं मोजे:
ये समाधान है, सोते समय जुराब मतलब मोजे पहनने का। अगर आप सोते समय कपड़ों के साथ पैरों में मोजे मतलब जुराब पहनते हैं, तो ये खबर आपके लिए हैं। सर्दियों में तो बहुत सारे लोग मोजे पहन कर सोते हैं, लेकिन इस खबर को पढ़ने के बाद आप पूरे साल मोजे पहन कर सोएंगे।
हाल ही में हुए एक सर्वे में इस बात की पुष्टि हुई है, कि आप मोजे पहन कर सम्भोग करते हैं, तो आपको चरम सुख की प्राप्ति होती है।

इसे भी पढ़ें- धात रोग

आप यह आर्टिकल Sambhog.co.in पर पढ़ रहे हैं..

क्यों होता है ऐसा:
सर्वे में इस बात का कारण देते हुए कहा गया है कि दोनों पांवों में मोजे पहन कर सोने से शरीर में गर्माहट बनी रहती है खासकर पैरों में, जिससे पैरों की रक्त वाहिकाओं में ब्लड सर्कुलेशन बना रहता है। ब्लड सर्कुलेशन बेहतर बनने से आप सम्भोग करने के दौरान ज्यादा एक्टिव रहते हैं।
यह सर्वे नीदरलैंड की गोनिन्जम यूनिवर्सिटी द्वारा करवाया गया है। इस सर्वे में शोधकर्ता ने पाया की मोजे पहन कर सेक्स यानी सम्भोग करने वालों में से 80 प्रतिशत जोड़ों को चरम सुख की प्राप्ति हुई। वैसे हर कोई इस सर्वे से इत्तेफाक नहीं रखता है। कई एक्सपर्ट इस स्टडी को एक सिरे से खारिज भी करते हैं।

Jurab Pehan Kar Sambhog Karen Aur Le Doguna Anand

होते रहते हैं ऐसे सर्वे:
ऐसे सर्वे होते रहते हैं। सर्वे के परिणाम अधिकतर लोगों पर कारगर होते हैं, इसलिए इन्हें फाइनल माना जाता है। इसका मतलब ये नहीं की ये हर किसी पर कारगर हों।

इसे भी पढ़ें- नामर्दी

पिछले दिनों ऐसा ही एक सर्वे आया था कि घर में सम्भोग करने की तुलना में होटल के कमरे में सम्भोग करने में ज्यादा मजा आता है। ये सर्वे 11 देशों के 2,200 लोगों पर शोध कर तैयार की गई थी। यह सर्वे मोबाइल बुकिंग सर्विस होटल टूनाइट द्वारा किए गए सर्वेक्षण पर आधारित था। तो इसका मतलब ये नहीं की घर में मजा नहीं आता। हर किसी की अपनी पसंद होती है और हर किसी का अपना अनुभव होता है।

सेक्स से जुड़ी किसी भी जानकारी के लिए इस लिंक पर क्लिक करें..http://chetanonline.com/

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *